Attitude status in hindi -Mod Attitude Status



पढ़िए Attitude Status in Hindi आप सभी के लिए लेके आये है गजब Attitude in Hindi ऐसे स्टेटस आपने कही नहीं पढे होंगे Attitude ही Attitude status in Hindi .

                 
                            Attitude


नाम तो हर किसी का चल सकता है,
बस चलाने का दम होना चाहिये।

..

      
जिगर वालों को डर से कोई वास्ता नहीं होता, हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ कोई रास्ता नहीं होता

..

अपने Attitude का ऐसा अंदाज रखो,
जो तुम्हे ना समझे उसे नज़र अंदाज़ रखो.

..

Attitude status in Hindi
my life my attitude.

Attitude

Attitude


मेरा Attitude तो मेरी निशानी है,
तू बता तुझे कोई परेशानी है.।

..

भरोसा करना आना चाहिये,
शक का क्या है  darling
 जमाना करता है।

..

शायद मैं तुम्हारी कहानी का villain हूँ,
 लेकिन मैं अपने में एक हीरो हूँ.।😎




Attitude status in hindi

Attitude status in hindi



आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं, इस पर आधारित मेरा रवैया।😎

..


जंगल में शेर जब चैन की नींद सोता है,                 तो कुत्तो को ग़लतफ़हमी हो जाती है  कि जंगल पर उनका राज है।😎

 ..


शेर के पाव में अगर काटा चुभ जाये,
इसका ये मतलब नही की कुत्ते राज्य करेंगे।

..



हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,
हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है




 ..


हम तो पहले से बिगडे हुऐ है,
हमारा कोई क्या बिगाड लेगा।

..

attitude in hindi




Attitude in hindi


Attitude तो बचपन से है,
जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही
 की।


...



आज भी हम हारी हुई बाज़ी खेलना पसन्द करते है,
क्योंकि हम अपनी किस्मत से ज़्यादा खुद,
पर भरोसा करते है।


..


घमंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे,
क्यूंकि मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही।


..


एक लड़की‬ आकर बोली  मुझे आपसे मिलना है,
मैने बोला ये ले पगली टोकन और लाइन मे लग जा

..


शेर खुद अपनी ताकत से राजा कहलाता है, जंगल मे चुनाव नही होते.

..

सपने हमेशा बड़े देखो,
सोच तो लोगों की छोटी सी है।

..

नाम और पहचान चाहे छोटी हो पर, अपने दम पर होनी चाहिए।

  




Post a Comment

0 Comments