Badmashi Status in Hindi-Mod Attitude Status

                        Badmashi Status

°मेरी _ हिम्मत°_ को परखने°_ की गुस्ताखी° _न करना,

पहले भी कई ° तूफानों का_ रुख मोड़° चुका हु


..° जो _गुरुर°_ और °_रुतबा °_कल था, 

°वो आज भी _हे और °_आगे भी °_रहेगा,

मेरा °Attitude° कोई_ °Calendar° नही जो हर साल °बदल_जायेगा.



"#हमारी_बदमासी #के बस 3 ही उसूल है, 

पहले_आवेदन, फिर #निवेदन_और ना माने_तो दे #दना_दन दे.. "

 

                                                                               

 एक °_बात# ना_° भूलना# °भाई

किस्मत# बदलेगी°_ °औकात नही#


.. 

°आज_ कल# मेरी_ सिगरेट# कम 


मेरे# अपनो _की गाँड# ज्यादा _°जलती है


..

                badmashi status in Hindi

मैं हारने के _डर से शांत# नही, मुझे


डर है_ किसी °की मौत#ना हो जाये


..

मंजिलों# को देखते_ है याद° तुझे_ हर शाम _ना करे


अब ऐसा कोई _दुश्मन नही बचा °जो हमे देखकर#°सलाम ना करे

..

_°तुम व्यस्त# रहो अपने प्यार# में
_°मैं बहुत जल्द °आऊँगा# अखबार में

..

#जो चाहिए वो मेहनत से कमाऊँगा

मेरी [माँ]_ने किसी की तरक्की# पर जलना _नही सिखाया

..

               

हम _डर के नही

सब _कुछ कर# के बैठे है

..

                   gangster status in Hindi

क्या _कहाँ मेरा खोफ# नही है

नशे में हो या_ जीने के शोक नही_ है

                   

बड़े _मतलबी# निकले °सभी

जिनको यार# बना के °रखा _था कभी

..

                           

अब_ मेहनत# दिन रात# होगी

सब्र _करो एक दिन#हमारी भी ऊंची °औकात होगी

..

                 

जो_ भूल# गए उन्हें भूल° जाने दो

सब _याद करेंगे °मतलब के दिन# तो आने दो

.. 

                   

उनकी _भी क्या° इज्जत#करना जिनकी

हरकत# ही_ कुत्तो# जैसी °हो

..

                     status badmashi

बहानो# से नही _लाडलो °कारनामो#  से

पेलनी °है ये दुनिया#

..

                    

हमे_# सब _याद° है

यहाँ °तक _आपकी _औकात# भी

..

                        

लोगो# से मेरी _बदनामी° नही _रुकती

तो °4 _कुत्तो# के _भोकने# से घंटा° मेरी _कामयाबी रुकेगी#

..

                      fb status badmashi

हम _बड़े °ही _ज़ालिम# है

तुम _सुधर# जाओ °वरना _गुजर# जाओगे

..

                    

मैसेज_# कर लिया° करो

इगो_ मरते# वक्त साथ °लिए जाना

..

    

मैं _आदत# नही, सौंक° रखता हूँ 

°अच्छे-अच्छे# को ब्लॉक# रखता हूँ..।


हमारी बदमासी के बस 3 ही उसूल है, 
पहले आवेदन, फिर निवेदन और ना माने तो दे दना दन दे..




Post a Comment

0 Comments