Best Love Status-Mod Attitude Status

                               love status


हम दोनों को कोई भी बीमारी नही है,

फिर भी तु मेरी और मैं तेरी दवा हूँ।

..

                    

..

love status

..

किसी को भी नहीं चाहा,

मेने एक तुझे चाहने के बाद।

..

                 

..


मोहब्बत भी ठंड जैसी है,

लग जाये तो बीमार कर देती है।

..

..

मुझसे लड़ने झगड़ने का हक़ है तुम्हे,

लेकिन छोड़ के जाने का हक़ बिलकुल भी नहीं।

..

love status in Hindi

..

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो ना,

बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी।

..

       

...

अठन्नियां सी आँखें उसकी,

दिल की गुलक में उतर गयी।

..

                   

..

प्यार का एक ही नुकसान है,

और वो ये है कि ये किसी भी Cartoon से हो जाता है।

..

             

..

दिल को असली ख़ुशी तब मिली जब उसने कहा Options तो बहुत हैं,

पर Decision सिर्फ तुम ही हो।

..

बहुत लापरवाह हूँ,

पर तुम्हारी बहुत परवाह करता हूँ।

..

                      love attitude status

महसूस कर रहे हैं तेरी लापरवाही कुछ दिनों से, याद रखना अगर हम बदल गये तो मनाना तेरे बस की बात नही।

..

                         

नजर‬ झुका के बात कर ‪‎पगली‬, जीतने तेरे पास कपडे‬ नही होन्गे, उतने‬ तो मे रोज ‪लफडे‬ करता हुं।

..

                        love attitude status

..

ए लडकी तु तेरे ‪Attitude‬ का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे, कयोंकी हम पुरानी चीजे पसंद नही करते।

..

   

..

प्यार हे तो ठिक है अगर Attitude है.. तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है ।

..

तू हमारी क्या बराबरी करेगी ए पगली.. हम तो न्यूज भी डीजे पर सुनते हें ।

..

love attitude status in hindi

उसका रुप भले ही लाखो मे एक हो पर मेरा कमिनापन करोडो मे एक है।

..

              

सोचता हूँ कि अब तेरे दिल में उतर कर देखूं; कौन है वहां, जो मुझको तेरे दिल में बसने नहीं देता।

..

      

..

मुझे ही नहीं रहा शौक़ -ए मोहब्बत, वरना तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं।

..

   

..

अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा ।

..

सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है, पर हम दुनिया नहीं दिल जितने आये हे।

..

                 

आपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखा कीजिए

दिल ऐ नादान कहीं इस पर शहीद ना हो जाए

..

                        

..

पनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखा कीजिए

दिल ऐ नादान कहीं इस पर शहीद ना हो जाए

..


मुझे_भले_ही_लाखों_देखते_हों 

पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा..

..

    

..

इश्क़ भी भला कभी मरता है ,

वो आज भी जिंदा है आधा मुझमें आधा तुझमें।

..

खफा खफा से रहने लगे हैं वो मुझसे आजकल,

बात बस इतनी है की चाँद को चाँद कह दिया था हमने।

..


..

दिल का हाल बताना नही आता,

हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,

सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,

पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।

..


..

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से

ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

..

..

मेरी मोहब्बत को इस तरह हां कहा उसने, मेरी मां को मां कहा उसने।

..

..

मौसम वही, सर्दी वही, वही दिलकश दिसंबर है.. चाहे वही, अदरक वही, वही दिल में बवंडर है।

..

Love lines

..

मिल नहीं पाता तो क्या हुआ, मोहब्बत तो तुमसे फिर भी बेहिसाब करता हूं।

..

         

..

तुम्हें दिल में हजार बार याद करता हूं, मैं तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं।

..

..

♥सीधा सा सवाल था मेरा…इश्क़ क्या है तुम्हारे लिए

उसने “तुम” कहकर बोलती बंद कर दी मेरी।

..

..

अब दिल कि महफिल मे ये चर्चा-ए-आम हो गया उसने नजाकत से झुकाई आखे और मेरा काम तमाम हो गया

..

 love story status

..

खुद को माफ़ नहीं कर पाओगे

जिस दिन जिन्दगी में हमारी

कमी पाओगे

..

..

कांच की तरह होते है

गरीबो के दिल

कभी टूट जाते है तो

कभी तोड़ दिए जाते है

..

..

किसी ने पूछा कभी

इश्क हुआ था

हम मुस्कुराके बोले

आज भी है

..

..

थोडा इंतजार तो कर लेती पगली

हमारा वक्त ख़राब था दिल नहीं

..

मैंने माँगा था थोडा सा उजाला

अपनी जिन्दगी में

चाहने वालो ने तो आग ही

लगा दी

..

उसके लिए क्यों रोता है यार

जो न जाने क्या होता है प्यार

..

 love feeling status

..

बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहूँ मैं? मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा हैं।

..

         

..

मुलाकात जरुरी है, अगर रिश्ते निभाने हो, वरना लगा कर भूल जाने से पौधे भी सुख जाते हैं।

..

..

कितना प्यार करते है तुमसे ये कहा नहीं जाता,

बस इतना जानते है बिना तुम्हारे रहा नहीं जाता।

..

..

दुनिया में छोड़ने जैसा कुछ है तो,

दुसरों से उम्मीद करना छोड़ दो।

..

प्यार भी कितना अजीब होता है न,

वो चाहे कितनी भी तकलीफ दे पर सुकून उसी के पास मिलता हैं।

..

आज परछाई से पूछ ही लिया क्यों चलते हो मेरे साथ,

उसने भी हंसके कहा और कौन है तेरे साथ।

..

मेरी जिंदगी तेरे साथ शुरू तो नहीं हुई,

पर ख्वाहिश है खत्म तेरे साथ ही हो।

..

हमने जिनके लिए अपनी दिल की धड़कने भी दे दी,

और वो हमे अपना एक पल देने से पहले हजार बार सोचते हैं।

..

बहुत भीड़ हो गई है लोगों के दिलों में,

इसलिए आज कल हम अकेले ही रहते हैं।

..


ज़िन्दगी के हर मोड़ पर तुम साथ रहना,

चाहे दूर रहो पर हमेशा दिल के पास रहना।

..

मुझे इसलिए भी लोग कमज़ोर समझते है,

मेरे पास ताक़त नहीं किसी का दिल तोड़ने की।

..

कुछ तो सोचा होगा किस्मत ने तेरे–मेरे बारे में,

वरना इतनी बड़ी दुनिया में तुमसे ही मोहब्बत क्यों हुई।

..

new love status

..

हम दोनों को कोई भी बीमारी नही है,

फिर भी तु मेरी और मैं तेरी दवा हूँ।

..

..

किसी को भी नहीं चाहा,

मेने एक तुझे चाहने के बाद।

..

..

मोहब्बत भी ठंड जैसी है,

लग जाये तो बीमार कर देती है।

..

..

मुझसे लड़ने झगड़ने का हक़ है तुम्हे,

लेकिन छोड़ के जाने का हक़ बिलकुल भी नहीं।

..

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो ना,

बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी।

..

 best love status

..

अठन्नियां सी आँखें उसकी,

दिल की गुलक में उतर गयी।

..

प्यार का एक ही नुकसान है,

और वो ये है कि ये किसी भी Cartoon से हो जाता है।

..

दिल को असली ख़ुशी तब मिली जब उसने कहा Options तो बहुत हैं,

पर Decision सिर्फ तुम ही हो।

..

बहुत लापरवाह हूँ,

पर तुम्हारी बहुत परवाह करता हूँ।

..

इस दिल में,

तुम्हारे सिवा किसी को इजाजत नहीं।

..

नशा कोई भी हो जान लेवा ही होता है,

यकीन तब हुआ जब तेरी लत लगी।

..

..

दिल में फीलिंग्स का समुन्दर आता है,

जब आपका रिप्लाई एक मिनट के अंदर आता है।

..

तुमने ना सुनी धडकन हमारी,

पर हमने महसूस की सांस तुम्हारी।

..

तुम होते कौन हो मुझसे बिछड़ने वाले ?

..

प्यार वो नहीं है जो दुनिया को दिखाया जाये,

बल्कि वो है जो दिल से निभाया जाए।

..

अच्छा लगता है जब कोई कहता है,

कोई बात नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ।

..

प्यार, मोहब्बत, आशिकी ये बस अल्फाज थे,

मगर जब तुम मिले तब इन अल्फाजो को मायने मिले।

..

अगर प्यार है तो शक़ कैसा,

अगर नहीं है तो हक़ कैसा।

..

कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है,

पर मैं जब जब उसे देखता हूँ मुझे हर बार होती है।

..

ये दिल भी कितना पागल है,

हमेशा उसी की फिकर मे डुबा रहता है जो इसका होता ही नही है।

..

मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं,

चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।

..

नफ़रत सी हो गई हैँ इस दुनिया से,

एक तुम से मोहब्बत करके।

..

इश्क़ वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे,

इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे।

..

यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की,

तुम्हें देखा तो लगा एक बार और देख लूँ।

..

सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,

मुझे भी अपनी जिद्द बना लो।

..

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,

बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी।

..

..

तेरे मुस्कुराने का असर सेहत पे होता है,

लोग पूछ लेते है, दवा का नाम क्या है ?

..

प्यार की गहराई की सीमा तब पता चलती है,

जब बिछड़ने का समय होता है।

..

कहते है इश्क एक गुनाह है,

जिसकी शरुआत दो बेगुनाहो से होती है।

..

कुछ इस तरह से नाराज हैं वो हमसे,

जैसे उन्हें किसी और ने मना लिया हो।

..

दिल मेरा कूछ टूटा हुआ सा है,

उससे कूछ रुठा हुआ सा है।

..

..

जानते हो मोहब्बत किसे कहते हैं,

किसी को दिल से चाहना उसे हार जाना और फिर खामोश रहना।

..

कभी कभी किसी की खुशी के लिए ही,

उन्हें छोड़ना पड़ता है।

..

तू मेरे दिल पे हाथ रख के तो देख,

मैं तेरे हाथ पे दिल ना रख दूँ तो कहना।

..

कितनी खूबसूरत हो जाती है दुनिया,

जब कोई अपना कहता है की तुम बहुत याद आ रहे हो।

..

दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त तेरी,

बस एक बार तू कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी।

..

एक दूसरे के जैसा होना ज़रूरी नहीं,

एक दुसरे के लिए होना ज़रूरी है।

..

सच्चा प्यार वही होता है जो अपनी गलती ना होने पर भी,

अपना रिश्ता बचाने के लिए Sorry बोल देते है।

..

एक सच्चा रिशता कुछ भी नहीं मांगता,

वक्त और इज्जत के सिवा।

..

सुनो कभी तुम नाराज़ हुए तो हम झुक जाएँगे,

कभी हम नाराज़ हो तो आप गले लगा लेना।

..

ब्रेकअप तो GF/BF का होता है,

पगली तू तो मेरी लाइफ है तुझसे ब्रेकअप कैसे हो सकता है।

..

मुझे तेरा साथ ज़िन्दगी भर नहीं चाहिए,

बल्कि जब तक तू साथ है तब तक ज़िन्दगी चाहिए।

..

क्यूँ मदहोश करती है मुझे मौजूदगी तेरी,

कहीं मुझे तुमसे प्यार तो नहीं हो गया।

..

ऐसा क्या लिखू की तेरे दिल को तसल्ली हो जाए,

क्या इतना कहना काफी नहीं है, कि मेरी ज़िन्दगी हो तुम।

..

माना की हम लड़ते बहुत है लेकिन,

प्यार भी तो सिर्फ तुमसे ही करते है।

..

कोई गलती करूँ तो बेशक डांट लिया करो,

मगर यूँ नाराज ना हुआ करो जान।

..

बहुत सोचा की अब तुम से बात नहीं करेंगे पर,

हर बार दिल कह देता है बस एक आखिरी बार और।

..

कितनी अजीब बात है ना,

कि कुछ लोग दिल तोड़ देने के बाद भी दिल में ही रहते है।

..

गुस्सा हमेशा उस पर करो,

जो बाद में मनाना जानता हो।

..

इस नजाकत से मुझे ना देख पगली,

लोग समझेंगें हम ही तुम्हारे आशिक हैं।

..

दिल के रिश्ते तो किस्मत से बनते हैं,

वरना मुलाकात तो हजारों से होती है।

..

तेरा ख्याल भी क्या गजब है?

जरा कम आये तो आफत जरा ज्यादा आये तो कयामत।

..

मैं कैसे कहूँ कि उसका साथ कैसा है?

वो एक शख्स तो पूरी कायनात जैसा है।

..

पूछा जो उनसे करोगे प्यार कब तक?

रख के दिल पे हाथ कहा धड़केगा ये जब तक।

..

कोशिश बहुत की राज-ए-मोहब्बत बयां ना हो,

पर मुमकिन कहां था कि आग लगे और धुआं ना हो।

..

दोनों ही मजबूर रहे अपने-अपने दायरे में,

एक इश्क ना कर सका एक इश्क भुला ना सका।

..

आईना साफ किया तो मैं नजर आया,

और मैं को साफ किया तो तू नजर आया।

..

हमारा कत्ल करने की उनकी साजिश तो देखो,

गुजरे जब करीब से तो चेहरे से पर्दा हटा लिया।

..

सबसे खतरनाक वायरस तेरी याद है,

ना मिटा पाते हैं ना डिलीट कर पाते हैं।

..

बड़े जालिम निकले यार तुम तो,

होठों की हंसी छीनकर पूछते हो मुस्कुराते क्यों नहीं?

..

पगली ब्लॉक कर दे मुझको वरना,

प्यार हो जाएगा तुझको।

..

मैं इश्क हूं, तू जिद है

मैं तुझमें हूं, तू मुझमे है।

..

भर जायेंगे जब जख्म तो आऊंगा दुबारा,

मैं हार गया जंग मगर दिल नहीं हारा।

..

मोहब्बत में यारों हमने क्या-क्या नहीं लूटा दिया,

उन्हें पसंद थी रौशनी हमने खुद को जला दिया।

..

बस इतना करीब रहो,

बात ना भी हो तो दूरी ना लगे।

..

प्यार वो हैं जिसमे किसी के मिलने की उम्मीद भी ना हो,

फिर भी इंतजार उसी का हो।

..

पता नहीं तुमसे ऐसा क्या रिश्ता है?

दर्द कोई भी हो पर याद तुम्हारी आती है।

..

वक्त बदलेगा मेरी जान,

पर हमारा रिश्ता कभी नहीं



















Post a Comment

0 Comments