Sed status in Hindi-Mod Attitude Status

Sed status in Hindi


Sed Status


कोई कितना भी खास हो.. बदल ही जाता है।


..

कुछ सपने तुमने तोड़ दिए, बाकी मैने देखने छोड़ दिए।


..


बहुत अकेले होते हैं वो लोग जो खुद ही रूठ कर खुद ही मान जाते हैं।


..

          

              

तेरे बाद हम जिसके भी होंगे उस रिश्ते का नाम मोहब्बत नहीं मज़बूरी होगा।


..


               

मुझको छोड़ने की बजह तो बता जाते, तुम मुझसे बेज़ार थे या हम जैसे हज़ार थे।

               

                     Whatsapp status sed

whatsapp status sed


..


              

एक बात हमेशा याद रखना दुनिया में तुम्हे मेरे जैसे बहुत मिलेंगे, लेकिन उनमे तुम्हे हम नही मिलेंगे।


..


              

परखा बहुत गया मुझे!

लेकिन समझा नहीं गया।


..


        

ज़िन्दगी के मज़े लेना सीखो!

वक़्त तो तुम्हारे मज़े लेता ही रहेगा


..


माफ़ कर देना अगर ज़रा भी दिल दुखाया हो तुम्हारा!

क्या पता कल कफ़न में लिपटा मिले ये यार तुम्हारा।


..


हम तो रिश्ता बचाने के लिए

झुक रहें थे,

आपने तो हमें गिरा हु

समझ लिया।



..


बड़ा गजब किरदार है मोहब्बत का,

अधूरी हो सकती है मगर खत्म नहीं।


                          very sad status

very sed status


..


                        

आप उदास अक्सर तभी होते है जब आपकी खुशियां किसी और के मौजूदगी की मोहताज होती है 


..



जब रिश्ता नया होता है तो लोग बात करने के बहाने ढूंढते हैं, लेकिन जब वही रिश्ता पुराना हो जाता है न तो लोग दूर जाने के बहाने ढूंढते हैं।


..


         

खफा रहने का शौक भी पूरा कर लो तुम,

लगता है तुम्हे हम ज़िंदा अच्छे नहीं लगते।


..


                    

कभी वक़्त मिले तो सोचना जरूर

वक़्त और प्यार के अलावा तुमसे

मांगा ही क्या था


..



स्कूल का वो बस्ता, मुझे फिर से थमा दे [माँ] ये जिंदगी का सफ़र मुझे बहुत मुश्किल लगता हैं।


..


 fb status sed

एक हलकी सी मुस्कुराहट से शुरू हुई मोहब्बत, हज़ार आँसू बहाने पर भी खत्म नहीं होती।


..



कुछ सपने तुमने तोड़ दिए, बाकी मैने देखने छोड़ दिए।


..


               

जो कुछ भी था, सब कुछ खो चुका हूं मैं. करके सबका भला... अब बुरा बन चुका हूं मैं.


Post a Comment

0 Comments